Bihar: राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी में शामिल होने पर CM नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इसका राजनीति से क्या संबंध?

तेजप्रतापयादवनेकहाहैकिएकबारफिरसेनीतीशकुमारकेसाथसियासीबातचीतकादौरशुरूहोचुकाहैऔरतेजस्वीयादवकीसरकारबनसकतीहै.तेजप्रतापनेकहाकिराजनीतिमेंउथल-पुथलहोतीरहतीहै.एंट्रीकाबोर्डलगायातोनीतीशचाचाआजघरपरआगए.हमनेतेजस्वीकोअर्जुनघोषितकरदियाहैहमकृष्णकीभूमिकामेंहैं.सरकारहमबनाएंगेखेलातोहोगाही.

तेजप्रतापयादवनेकहाकिचाचानीतीशकुमारसेउनकीबातहोगईहै.जल्दीहीतेजस्वीयादवबिहारकेमुख्यमंत्रीबनेंगे.लालूप्रसादकेबड़ेबेटेनेकहाकिचाचाखुशहैंऔरपूरीरणनीतिकीजानकारीभीवेसमयआनेपरसाझाकरदेंगे.दरअसल,इफ्तारपार्टीमेंतेजप्रतापयादवऔरनीतीशकुमारबिल्कुलकरीबबैठेथे.इसदौरानदोनोंकेबीचबातचीतभीहुई.

तेजस्वीनेनहींदियासीधाजवाब

वहींतेजस्वीयादवनेनीतीशकुमारनेकहाकिइफ्तारकेलिएउन्होंनेसभीदलोंकेनेताओंकोनिमंत्रितकियाथा.नीतीशकुमारभीइसमेंशामिलहुए.इससेपहलेतेजस्वीयादवसेजबपूछाजाताथाकिक्यावहनीतीशकुमारकेसाथजारहेहैं,तोउनकाजवाबरहताथा.अबनीतीशकुमारकेसाथजानेकासवालहीनहींउठताहै.लेकिनशुक्रवारकोउन्होंनेइसपरकोईसीधाजवाबनहींदिया.शुक्रवारकोसीएमनीतीशकुमारतेजस्वीयादवकेइफ्तारपार्टीमेंउनकेघरपहुंचेथे.नीतीशकुमारपैदलहीराबड़ीआवासपहुंचेथे.नीतीशकुमारकेइफ्तारपार्टीमेंपहुंचनेपरतेजस्वीयादवऔरतेजप्रतापयादवनेउनकागेटपरजाकरस्वागतकियाथा.